भारी पड़ी बेइमानी: घूस लेते हुए दो एसडीएम हुए एकसाथ गिरफ्तार

दिल्ली। घूसखोर अपनी हरकतों से नहीं बाज आने वाले हैं। इसी तरह के दो बेइमान अधिकारी एकसाथ घूस लेते हुए एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ गए।

दरअसल, राजस्थान के दौसा जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो  ने दो एसडीएम को पांच पांच लाख रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए इन अधिकारियों में दौसा के एसडीएम पुष्कर मित्तल और दौसा जिले के बांदीकुई की एसडीएम पिंकी मीणा शामिल हैंं। इन दोनों बेइमान अधिकारियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो की जयपुर टीम ने कार्रवाई की है और दोनों अधिकारियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद दोनों अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है।

एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि दोनों एसडीएम ने सड़क निर्माण परियोजना में ठेकेदार से रिश्वत ली थी। यह परियोजना दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाइवे निर्माण की थी। एसीबी ने इनकी घूसखोरी की शिकायत मिलने पर दोनों अधिकारियों के खिलाफ जाल बिछाकर उन्हें रंगे हाथ घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। सड़क निर्माण कंपनी ने हफ्ते भर पहले एसीबी को रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने ये कार्रवाई की।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।