घर में घुसकर सुरक्षा गार्ड पर हमला, आरोपी फरार, घर में इसलिए आए थे हमलावर…

सत्यपाल राजपूत, रायपुर। राजधानी रायपुर के शंकर नगर में शनिवार रात नुकीली चीज से सुरक्षा गार्ड पर हमला कर दिया. आरोपियों ने घर में घुसकर हमला किया. झुमाझटकी के दौरान नुकीली चीज से गार्ड को चोट आयी, जिससे वह घायल हो गया. गार्ड ने पुलिस को बताया कि चार लोगों घर में घुसे थे. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. ये पूरा मामला शंकर नगर के बाल उद्यान के पास का है.

<
Close Button

पुलिस ने घायल गार्ड को पंडरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घायल का नाम गजानंद है, उसके शरीर में दो जगह चोट के निशान है. दोनों कमर के पास है. घटना 9 बजे के आस-पास की बताई जा रही है. दर्द में कहराते सुन आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, फिर मौक़े पर पुलिस पहुंची.

घायल गजानन्द ने बताया कि मैं घर के अंदर था. पीछे से आकर चार लोग पूछने लगे घर का सोना चांदी कहा है. फिर झूमाझटकी हुई. 3 लोग भाग गए इसी दरमियान उनमे से एक ने घर में पड़े नुकीली चीज से हमला कर दिया और फ़रार हो गया.

अभिजीत शर्मा मकान मालिक ने बताया कि कुछ माह पहले घर को ख़रीदे है. गार्ड यही रहता है. घर में काम चल रहा है. पहले यहां सोनार रहते थे, उन्हीं से खरीदे है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।