थियेटर के टाइम में ऐसे दिखते थे Shah Rukh Khan, सोशल मीडिया पर वायरल यादगार तस्वीर

मुंबई. Shah Rukh Khan बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. जिस मुकाम पर आज वो हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी महनत और संघर्ष किया है. Shah Rukh Khan के करियर की शुरुआत थिएटर से हुई थी. थिएटर्स के दिनों की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ये तस्वीर उनके थिएटर के दिनों के दौरान की है.

बता दें कि संजय के रॉय ने अपने सह-कलाकारों के साथ शनिवार को बॉलीवुड सुपरस्टार की एक दुर्लभ तस्वीर शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सभी चार अभिनेताओं को एक रेलवे स्टेशन में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में शाहरुख खान का लुक काफी अलग दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर शाहरुख खान के फैन्स कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

संजय ने खुलासा किया कि तस्वीर तब क्लिक की गई थी, जब वे बैरी जॉन द्वारा निर्देशित रफ क्रॉसिंग नामक नाटक के प्रदर्शन के लिए कोलकाता जा रहे थे. बता दें कि शाहरुख इन दिनों फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के कारण व्यस्त चल रहे हैं. बीते काफी वक्त से शाहरुख खान किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. फैन्स उनकी फिल्म ‘पठान’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

मालूम हो कि थिएटर के कुछ वर्षों के बाद शाहरुख खान ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और वो 1989 में शो फौजी में नजर आए. 3 साल बाद उन्होंने दीवाना के साथ फिल्मों में डेब्यू किया और जल्द ही डर और बाजीगर जैसी हिट फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उनके करियर की वह फिल्म रही, जिसने SRK को देशव्यापी प्रशंसा दिलाई और उन्होंने तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।