इस वजह से अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करेंगे शाहरुख खान

मुंबई. शाहरुख खान और अक्षय कुमार बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार हैं। सालों पहले इन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म दिल तो पागल है, में साथ काम किया था। जिसमें शाहरुख लीड रोल में थे तो अक्षय ने कैमियो किया था। लेकिन अब ये जोड़ी कभी परदे पर साथ नजर नहीं आएगी और ये हम नहीं बल्कि खुद शाहरुख खान बोल रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों वो और अक्षय कभी साथ काम नहीं कर सकते हैं।

एक इंटरव्यू में जब शाहरुख खान से अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता। जब अक्षय जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हूं। उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है। जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं। मैं निशाचर हूं। जबकि अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता।” हालांकि, शाहरुख खान ने ये सब मजाक में कहा है।

शाहरुख खान ने आगे कहा, “अक्षय के साथ काम करना मस्ती भरा होगा। दोनों सेट पे ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होऊंगा। मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा लेकिन हम दोनों का टाइम मैच नहीं करेगा” वैसे अक्षय कुमार की फिल्म ‘हे बेबी (2007)’ के सॉन्ग ‘मस्त कलंदर’ में शाहरुख खान कैमियो कर चुके हैं।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।