Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुमीत नाम के एक शख्स ने Zomato से कॉफी ऑर्डर किया..जैसे ही पैकेट खोल कर कॉफी पीना शुरु किया कप में चिकन का टुकड़ा मिला. सुमीत ने इसकी फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है. बता दें कि ये दिल्ली का मामला है.

सुमीत के साथ पहले भी ऐसा हो चुका था बार बार परेशान होकर जोमेटो (Zomato) से अपना संबंध अलग करने की बात कही.

आपको बता दे कि इस तरह के मामलें पहले भी हो चुके है, ये कोई नयी बात नही है. पर यहां गंदगी को लेकर सवाल उठाए जा रहे है. लोगो ने कमेंट के जरिए अपनी अपनी बात रखी.. किसी ने ये तक कह डाला चिकन विथ कॉफी. किसी ने इस बात का जिम्मेंदार कॉफी शॉप वाले को ठहराया.

ये है पूरा मामला

बीते 3 जून को दिल्ली में रहने वाले शख्स सुमित ने जोमैटो के जरिए एक रेस्टोरेंट से कॉफी ऑर्डर किया. उन्होंने यह कॉफी अपनी पत्नी के लिए ऑर्डर किया था, जो कि एक शाकाहारी हैं. लेकिन जब उनकी पत्नी ने कॉफी पीना शुरू किया तो उसने पाया कि उसमें एक चिकन का टुकड़ा पड़ा हुआ. कॉफी में चिकन देखते ही उनका पारा गरम हो गया. बस फिर क्या था सुमित ने तुरंत उस कॉफी के कप के ढक्कन की तस्वीर खींची जिसमे वो चिकन का टुकड़ा मिला था और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया.

Also Read – फिर विवादों में फंसा Zomato, ग्राहक ने सुनाई खरी खोटी, वापस मांगे पैसे …

सुमित ने कैप्शन में लिखा है कि “मैंने जोमैटो के जरिए थर्डवेव इंडिया नाम के रेस्टोरेंट से कॉफी ऑर्डर की थी मगर मुझे जो मिला उसने निराश कर दिया. कॉफी में एक चिकन पीस है. जोमैटो के साथ मेरा संबंध आज खत्म हो रहा है.” हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब सुमित के साथ ऐसा हुआ है. इससे पहले भी वो इस तरह की लापरवाही से गुजर चुके हैं.

सुमीत ने ट्वीट में बताया कि नवरात्रि के दौरान वेज बिरयानी की जगह नॉन वेज बिरयानी भी जोमैटो ने भेज दी थी.