व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो, महिला कांग्रेस सचिव ने कराई शिकायत दर्ज

मनोज मिश्रेकर, राजनांदगांव। राजनांदगांव से संचालित सचिव छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस के ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने का एक मामला सामने आया है. अश्लील वीडियो संज्ञान में आते ही इस व्हाट्सएप ग्रुप को बंद कर दिया गया है.

सचिव छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस के नाम से संचालित व्हाट्सएप ग्रुप में बीते बुधवार की रात लगभग 11:27 पर ग्रुप में जुड़े इवनवेल सिंह के मोबाइल से दो अश्लील वीडियो डाला गया. जिसके बाद मामला ग्रुप एडमिन चंद्रकला देवांगन के संज्ञान में आने पर इस व्हाट्सएप ग्रुप को बंद कर दिया है, वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई हेतु पत्र भी सौंपा गया है.

छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस सचिव चंद्रकला देवांगन ने बताया कि महिला कांग्रेस के इस ग्रुप में जिस व्यक्ति के मोबाइल से अश्लील वीडियो डाला है, वह पूर्व में मानव अधिकार नामक संस्था का प्रदेश और जिला अध्यक्ष भी रह चुका है, जिसके खिलाफ पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंपा गय़ा है. इस मामले में पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

वहीं अश्लील वीडियो के मामले में इवनवेल सिंह का कहना है कि उसका मोबाइल रात 10 बजे चोरी हो गया था. जिसकी रिपोर्ट उसने सुबह बसंतपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई है. कथित आरोपी इवनवेल सिंह के जिस मोबाइल नंबर से अश्लील वीडियो डाला गया है, वह नंबर कई अन्य व्हाट्सएप ग्रुपों में भी जुड़ा हुआ है. आरोपी इमनवेल खुद को निर्दोष बता रहा है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरखनाथ बघेल ने बताया कि छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस के नाम से सोशल मीडिया पर संचालित व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत की गई है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच जारी है.

 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।