LIVE: शिवराज कैबिनेट की बैठक शुरू, कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा कर रहे सीएम, मास्क अभियान चलाने और टेस्ट बढ़ाने के दिए निर्देश, भोपाल एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर कोरोना जांच से गुजरना होगा

संदीप भम्मरकर, भोपाल। शिवराज कैबिनेट की बैठक (shivraj cabinet meeting) मंत्रालय में शुरू हो गई है। बैठक में भोपाल समेत प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान समीक्षा कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण (corona infection) के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम शिवराज ने चिंता जताई है। 

भोपाल में पॉजिटिव केस की संख्या बढने के बाद सीएम ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है। बैठक में सीएम ने कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही भोपाल शहर में फेस मास्क उपयोग का अभियान चलाने के निर्देश अधिकारियों को दिया है। साथ ही टेस्ट की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। वहीं जरूरत होने पर छोटे कंटेंटमेंट जोन बनाने के आदेश दिए। भोपाल एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर कोरोना जांच शुरू करने के निर्देश दिए। 

इसे भी पढ़ेः MP में घुटना तोड़ राजनीतिः BJP नेता लखन ठाकुर ने कांग्रेसियों के घुटने तोड़ने की दी धमकी, देखिए VIDEO

सीएम खुद भी जागरूकता अभियान को गति देने सड़कों पर निकलेंगे। पॉजिटिव केसेस वाले परिवार के टेस्ट करवाने और संक्रमित को आइसोलेट करने के निर्देश दिए। प्रदेश में सब जगह आवश्यक एहतियात बरती जाएगी। बैठक में मंत्री सारंग, प्रभुराम चौधरी सहित सीएस और अन्य अफसर मीटिंग में मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ेः BJP नेता को थप्पड़ मारने वाली SDM ने रचाई शादी, जानिए कौन है थप्पड़ मार IAS प्रिया वर्मा के सपनों का राजकुमार, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

पिछले 24 घंटे में भोपाल में मिले 14 कोरोना संक्रमित 

बता दें कि राजधानी भोपाल में ठंड बढ़ने के साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ोतरी बढ़ी है। सोमवार को 24 घंटे में प्रदेशभर में कुल 20 कोरोना मरीज मिले थे। जिनमें से राजधानी भोपाल के 14 मरीज हैं। जबकि इंदौर में पांच कोरोना संक्रमित मिले थे। वर्तमान समय में प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 119 हो गई है। वहीं भोपाल में एक्टिव केस करीब 55 है।

इसे भी पढ़ेः Jabalpur: सरपंच के भाई की गला काटकर हत्या, आरोपी मृतक के सिर को अपने साथ ले गए, खेत में मिला धड़

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!