जरूरी खबर : 23 मई तक बाधित रहेंगी SBI की कुछ सेवाएं, ये है वजह …

दिल्ली. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के करोड़ों ग्राहकों के लिए बेहद जरूरी खबर निकलकर आ रही है. SBI की कुछ सेवाएं आज रात से लेकर 23 मई तक बाधित रहने वाली है. SBI ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए भी दी है.

Close Button

SBI ने बताया है कि इस अवधि दौरान बैंक के कस्टमर्स इंटरनेट बैंकिंग/YONO/YONO Lite/UPI सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. इसलिए ग्राहकों का अगर कोई जरूरी काम है, तो वो इसे आज ही निपटा लें या फिर 23 मई के बाद तक टाल दें.

इसे भी पढ़ें- काशी के डॉक्टरों और हेल्थ वर्कर्स से बात करेंगे पीएम मोदी, ट्वीट कर दी ये जानकारी

SBI ने बताया है कि मेनटेनेंस कार्यों के चलते बैंक की कुछ सेवाएं 21 मई से 23 मई तक बाधित रहेंगी. SBI के मुताबिक ग्राहकों को बिना रुकावट बैंकिंग सेवाएं देने के मकसद से और सेवाओं में सुधार के लिए ये मेनटेनेंस वर्क किया जा रहा है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

बैंक ने बताया कि 21 मई को रात 10:45 बजे से 22 मई की रात 1 बजकर 15 मिनट तक और फिर 23 मई 2021 को रात 02.40 बजे से लेकर सुबह 06.10 बजे तक बैंक सिस्टम में मेनटेनेंस का काम चलेगा. यानी इस दौरान अगर आप कोई ट्रांजैक्शन करना चाहेंगे तो नहीं हो सकेगा.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।