आपसी विवाद में दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, पोते की रिपोर्ट पर हुआ मामले का खुलासा

केशव साहू, कसडोल। कसडोल थाना क्षेत्र के टेमरी गांव के युवक ने अपने ससुर की हत्या कर लाश को गांव के नाला में दफना दिया. गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस के पूछताछ में दामाद ने हत्या कबूल कर ली, जिसके बाद उसकी निशानदेही पर 23 दिन बाद मृतक का शव बरामद किया गया.

Close Button

जानकारी के अनुसार, मृतक लखन लाल पैकरा का कोई बेटा नहीं था, इसीलिए उसकी बेटी और दामाद पिछले 3 सालों एक साथ ही रहते थे. बीते 21जून को मृतक लखन लाल पैकरा की बेटी और छोटे बच्चे गांव के नाले में मछली पकड़ने गए थे. घर पर आरोपी रमेश पैकरा और मृतक लखन लाल पैकरा ही थे, जिनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गुस्से में आरोपी रमेश कुमार ससुर पर डंडा लेकर टूट पड़ा और तब तक मारता रहा, जब तक लखन लाल पैकरा की मौत नहीं हो गई.

ससुर की मौत के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए एक प्लास्टिक बोरी भर कर पैरा खरही छिपा दिया. रात ढलने के बाद गांव के ठाकुर देव नाला किनारे दफना दिया. घटना के बाद से ही मृतक के गांव में नजर नहीं आने पर रिश्ते में उसके पोते लगने वाले डेविष पैकरा ने आरोपी से अपने दादा के बारे में पूछताछ किया. आरोपी रमेश मृतक के गांव जाने की बात कहकर गुमराह करने लगा, इस पर डेविष पैकरा ने कसडोल थाना में 14 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होते ही कसडोल पुलिस विवेचना के लिए टेमरी गांव पहुंची. इस दौरान पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, और हत्या कर लाश को नाले में दफनाना बताया. कसडोल पुलिस ने गुरुवार को तहसीलदार और डॉक्टरों के सामने शव को नाले से बाहर निकलवाया और शव का पंचनामा करवाया. कसडोल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।