Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में स्टूडेंट ने छात्र और शिक्षक के रिश्ते को तार-तार कर दिया। छात्र ने महिला टीचर को पॉर्न वीडियो भेज (porn video sent to female teacher) दिया। एग्जाम देने से रोकने पर छात्र ने ये हरकत की है। इतना ही दोनों छात्रों ने जूम एप (zoom app) पर चल रहे एग्जाम के दौरान अश्लील वीडियो शेयर कर दिया। शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए साइबर सेल ने दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों छात्र बिहार के रहने वाले हैं।

CM Shivraj Dance Video: आदिवासी कपड़े पहनकर हाथ में मोर पंख और धनुष लेकर आदिवासियों के साथ किया गजब का डांस, आप भी देखिए मुख्यमंत्री का निराला अंदाज

साइबर सेल से मिली जानकारी के मुताबिक कॉलेज प्रबंधन ने एक छात्र को टीचर ने एग्जाम देने से रोक दिया था। इससे गुस्से में आकर छात्र ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले तो महिला टीचर को पॉर्न वीडियो भेजा। इसके बाद एग्जाम को रोकने के लिए स्टूडेंट ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जूम एप पर चल रहे एग्जाम के दौरान अश्लील वीडियो शेयर कर दिया। कॉलेज की शिकायत पर साइबर सेल ने 2 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी की खुशियां मातम में बदलीः एमपी में बारातियों से भरा पिकअप पलटा, एक की मौत, 25 यात्री घायल जिसमें 9 की हालत गंभीर

एक छात्र उसी कॉलेज में पढ़ाई करता है। वहीं दूसरा आरोपी छात्र एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रहा है। दोनों छात्र बिहार के रहने वाले हैं। स्टूडेंट ने अपनी इस हरकत से टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को तार-तार कर दिया। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रिश्वतखोर पुलिसकर्मी पकड़ाया: लोकायुक्त ने ASI को 10 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, इसलिए मांगी थी घूस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus