फिर सुर्खियों में सुरेश रैना, अब ट्विटर पर एक स्पेशल तस्वीर शेयर कर लिखी ये खास बात, फैंस ने कर डाली ये अपील

स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेटर सुरेश रैना एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, अभी हाल ही में सुरेश रैना आईपीएल सीजन-13 से अचानक ही हटने के फैसले को लेकर सुर्खियों में आ गए थे, और उनके इस फैसले से हर कोई हैरान था, क्योंकि सुरेश रैना को आईपीएल खेलने को लेकर कितनी बेताबी थी ये सोशल मीडिया के माध्यम से खुद भी समय-समय पर वो अपने फैंस से साझा कर रहे थे, लेकिन यूएई जाने के बाद अचानक ही सुरेश रैना ने आईपीएल के मौजूदा सीजन से हटने का ऐलान कर दिया।

और अब उसके कुछ दिन बाद जब मामला शांत होने लगा तो सुरेश रैना ने एक बार फिर से सोशल मीडिया में एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है, और एक स्पेशल मैजेस लिखा है जिसके बाद सुरेश रैना फिर सुर्खियों में आ गए हैं, औऱ उनके कुछ फैंस तो सोशल मीडिया में ही उनसे फिर से आईपीएल में वापसी की गुजारिश करते नजर आ रहे हैं।

सुरेश रैना ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया ट्विटर में अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए हैं, सुरेश रैना ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है मेरी एक ही इच्छा है, कि तुम खुद को मेरी आंखों से देखो, तभी तुम महसूस कर सकती हो, कि तुम मेरे लिए कितने मायने रखती हो, और मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, तुम हो और हमेशा रहोगी प्रियंका रैना।

सुरेश रैना के इस पोस्ट के बाद तो जैसे उनके फैंस की बाढ़ सी आ गई है, इस तस्वीर और उनके इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस इस पोस्ट पर ही उनसे फिर से आईपीएल में वापसी की अपील कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने आईपीएल से पहले ही एम एस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था, सुरेश रैना स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं, और लंबे समय से आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से खेल रहे हैं, चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में रैना नंबर-3 की पोजिशन पर बल्लेबाजी करते आए हैं, लेकिन इस बार अब अचानक ही उनके आईपीएल से हटने के फैसले के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी ये नंबर एक बड़ी चुनौती होगी कि आखिर इस नंबर पर वो किस खिलाड़ी से बल्लेबाजी कराएं।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।