सर्वश्रेष्ठ मंत्री सर्वे में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का दिल्ली में हुआ सम्मान, केंद्रीय कौशल विकास मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के हाथों हुए सम्मानित

सत्या राजपूत रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू आज नई दिल्ली के विज्ञान भवन में एक गरिमामय कार्यक्रम में केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के हाथों सम्मानित हुए। गृहमंत्री का सम्मान फेम इंडिया के सर्वे में एक योग्य मंत्री की कैटेगरी में किया गया है.

प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा कि आज विज्ञान भवन प्लेनरी हॉल, दिल्ली में आयोजित फेम इंडिया परिवार की तरफ से आयोजित कार्यक्रम फेम इंडिया सर्वश्रेष्ठ मंत्री सम्मान 2019 से मुझे सम्मानित किया गया है. ये मेरा नहीं ये छत्तीसगढ़ और वहां के 2 करोड़ 80 लाख जनता का सम्मान है. जनता ने मुझे जन प्रतिनिधि बनाया मै उनके लिए काम करता हूं इसके लिए प्रदेश के जनता और फेम इंडिया परिवार को धन्यवाद देता हूं.

 

फेम इंडिया और एक सर्व एजेंसी द्वारा संयुक्त रूप से व्यक्तित्व की छवि, कार्य क्षमता, प्रभाव, विभाग की समझ, दूरदर्शिता, लोकप्रियता, कार्य शैली और काम के परिणाम जैसे सभी बिंदुओं को आधार मानकर देश भर से 21 सर्वश्रेष्ठ मंत्रियों का चयन किया गया है। देश के 21 मंत्रियों में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के नाम को योग्य मंत्री के रूप में चयन किया गया है।
नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में सभी चयनित मंत्रियों का सम्मान केंद्रीय मंत्री द्वारा किया गया.

मालूम हो कि साहू प्रदेश के लोक निर्माण, गृह, जेल, धर्मस्व एवं पर्यटन मंत्री का दायित्व निर्वहन कर रहे हैं। अपने सरल व्यक्तित्व और कर्मठ शैली को लेकर वे प्रदेशभर में लोकप्रिय रहे हैं। पुलिस महकमे में आवश्यक बदलाव करके व्यवस्था को दुरूस्त करने में उनकी अहम भूमिका रही है.

 

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।