साल 2021 में इंग्लैंड दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, ईसीबी ने जारी किया शेड्यूल

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोनाकाल की वजह से भले ही साल 2020 में बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं हो सका लेकिन अब धीरे धीरे सबकुछ पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है और साल 2021 के लिए लगातार शेड्यूल की घोषणा की जा रही है।

साल 2021 के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भारत के साथ होने वाले मुकाबले के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है जिसमें भारतीय टीम अगले साल  इंग्लैंड दौरे पर जाएगी और वहां एक दो नहीं बल्कि पूरे 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

ईसीबी ने जो शेड्यूल जारी किया है उसके मुताबिक साल 2021 में भारतीय टीम  5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से होगी और सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 से 14 सितंबर के बीच खेला जाएगा।

टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा, साल 2021

टीम इंडिया अपने इस इंग्लैंड दौरे में 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से होगी पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से शुरू होगा पहला मुकाबला ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा, दूसरा टेस्ट मैच 12 से 16 अगस्त के बीच खेला जाएगा, मुकाबला लॉर्ड्स में होगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त के बीच एमरेल्ड हेडिंग्ले में खेला जाएगा , 2 से 6 सितंबर के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा ये मुकाबला किआ ओवल में खेला जाएगा। और फिर सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 10 से 14 सितंबर के बीच अमीरात ओल्ड ट्रेफर्ड में होगा।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।