सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर बनाया शारीरिक संबंध, 2 साल बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

शिवम् मिश्रा, रायपुर. युवती को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने वाला आरोपी 2 साल बाद पकड़ा गया है. जानकारी के मुताबिक वर्ष 2019 में उत्तरप्रदेश के गाजीपुर निवासी आरोपी शुभम जायसवाल और पीड़ित युवती की सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई. इसके बाद आरोपी और पीड़िता की लंबी बातचीत होने लगी. दोनों एक दूसरे को फोटो शेयर करने लगे. दोनों में नजदीकियां इतनी बढ़ी कि बात मुलाकात तक पहुंच गई.

आरोपी शुभम जायसवाल अगस्त 2019 में राठौर चौक स्थित एक निजी होटल में कमरा लेकर मिलने पहुंच गया. 19 वर्षीय पीड़िता युवती भी घर पर एनसीसी का बहाना देकर होटल मिलने गई. इसके बाद आरोपी ने युवती को उसकी अश्लील फोटो दिखाकर फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया था. पीड़ित युवती ने जब इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. इसके बाद युवक मौका देखते ही शहर से फरार हो गया था. 2 साल की लंबी फरारी के बाद राजधानी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजाद चौक थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस दुष्कर्म का केस दर्ज कर जांच कर रही थी. जांच के दौरान आरोपी के गाजीपुर में होने की जानकारी मिली. जिसके बाद उसे उत्तरप्रदेश के गाजीपुर से 4 सदस्यीय टीम भेजकर गिरफ्तार किया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!