दुनिया की चौथी पॉपुलर सीरीज बनी The Family Man 2, इन सीरीज को पीछे छोड़ बनाया रिकॉर्ड

मुंबई. Manoj Bajpayee, Sharib Hashmi और Samantha Akkineni स्टारर वेबसीरीज The Family Man 2 को हाल ही में रिलीज किया गया है. The Family Man के दूसरे सीजन को भी फैंस से वही प्यार मिला है, जो पहले सीजन को मिला था. ऐसे मे अब इस सीरीज ने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड भी कर लिया है.

बता दें कि फैंस को इस सीरीज की नई कहानी काफी ज्यादा पसंद आ रही है. क्रिटक्स लेवल पर भी इस सीरीज को काफी ज्यादा पसंद किया गया है. जहां एक तरफ हर कोई सीरीज की तारीफ कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ ‘द फैमिली मैन 2’ ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

इसे भी पढ़ें- International yoga day : पीएम मोदी बोले- कोरोना काल में योग से बढ़ा आत्मबल, M-Yoga ऐप से होगा दुनिया में प्रसार 

मनोज की सीरीज ने बनाया रिकॉर्ड

फैंस को ये जानकर बेहद खुशी होगी कि Manoj Bajpayee की इस सीरीज को आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज बनाया गया है. The Family Man 2 पूरी दुनिया में चौथे नंबर पर ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज हो गई है.

इसके साथ ही इस सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 स्टार्स दिए हैं. इस रेटिंग के साथ ही The Family Man 2 दुनिया की टॉप 5 बेस्ट बेवसीरीज की लिस्ट में शामिल हो गई है.

इसे भी पढ़ें- International yoga day : कलेक्टर सौरभ कुमार वर्चुअल योग में हुए शामिल, तालाब किनारे बच्चों ने किया योगाभ्यास 

इन सीरीज को छोड़ा पीछे

इस रिकॉर्ड के साथ ही The Family Man 2 ने कई शानदार और लोकप्रिय सीरीज को पीछे छोड़ दिया है. अब The Family Man 2 ने फ्रेंड्स, ग्रेज एनाटोमी जैसी सीरीज को पीछे छोड़ दिया है. वहीं लोकी, स्वीट टूथ और मियर ऑफ ईस्टटाउन अभी भी फैमिली मैन से आगे चल रहें हैं.

इस खास रिकॉर्ड की जानकारी एक्टर Manoj Bajpayee ने खुद फैंस को दी है. एक्टर ने ट्वीट करके फैंस से ये खुशखबरी हाल ही में शेयर की है. एक्टर ने लिखा कि The Family Man 2 दुनिया का चौथा सबसे पॉपुलर सीरिज बन गया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।