फाइनल घमासान है, दो दिन का खेल हो चुका है, पुजारा, जाफर जैसे दिग्गज खेल रहे हैं, जानिए क्या है मैच का हाल

स्पोर्ट्स डेस्क- नागपुर में इन दिनों रणजी ट्रॉफी का फाइनल घमासान चल रहा है, फाइनल मैच विदर्भ और सौराष्ट्र के बीच खेला जा रहा है, जहां दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले सौराष्ट्र की टीम ने अपनी पहली पारी में  5 विकेट खोकर 158 रन बना लिए हैं. सौराष्ट्र की  टीम अभी भी विदर्भ टीम की पहली पारी से 154 रन पीछे है जबकि 5 विकेट ही बचे हैं.

विदर्भ की पहली पारी

टॉस जीतकर विदर्भ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए विदर्भ की टीम ने 312 रन बनाए, विदर्भ की ओर से सीनियर और दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर 23 रन ही बनाकर आउट हो गए . विदर्भ की ओर से अक्षय कर्नेवर ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए.

पहली पारी में सौराष्ट्र की गेंदबाजी

पहली पारी में सौराष्ट्र के गेंदबाजों में जयदेव उनादकट ने सबसे ज्यादा 3 विकेट निकाले, सकरिया और मकवाना को 2-2 विकेट मिले.

सौराष्ट्र की पहली पारी में बल्लेबाजी

पहली पारी में सौराष्ट्र की शुरुआत भी अच्छी नहीं हुई है. सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा पहली पारी में महज 1 रन ही बनाकर आउट हो गए. पुजारा ने 11 गेंद का सामना किया.  सौराष्ट्र की ओर से स्नेल पटेल अभी सबसे ज्यादा 87 रन बनाकर खेल रहे हैं.

विदर्भ की पहली पारी में गेंदबाजी

पहली पारी में विदर्भ के गेंदबाजों में सरवटे ने सबसे ज्यादा 3 विकेट निकाले हैं, और वाखरे को 2 विकेट मिला है. अभी भी पहली पारी में विदर्भ को 5 विकेट की तलाश है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।