पहले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की जलाई कार, अब संपत्ति पर बनवाएंगे शौचालय, गुर्गों ने SMS भेज धमकाया

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार खरीदकर उसे जला कर सुर्खियों में आए स्वामी चक्रपाणी अब दाऊद की की संपत्ति खरीदकर उस पर शौचालय बनवाना चाहते हैं. शुक्रवार को संपत्ति की नीलामी के आखरी दिन स्वामी चक्रपाणी ने बोली लगाई. चक्रपाणी ने ऐलान किया है कि वे इस संपत्ति पर शौचालय बनवाएंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले स्वामी चक्रपाणी ने गाजियाबाद में दाऊद की 32 हजार रुपए में कार खरीदी थी और कार खरीदने के बाद उन्होंने उसे जला दिया था. दाऊद की कार जलाने से बौखलाए उसके गुर्गे छोटा शकील ने स्वामी की हत्या करने अपने शूटर को भेजा था लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सभी को गिरफ्तार कर लिया.

जिसके बाद स्वामी को जेड प्लस सुरक्षा दी गई थी. शूटरों के गिरफ्तार होने के बाद शकील ने स्वामी को धमकी भरा मैसेज भेजा, जिसमें उसने लिखा “ज्यादा खुश होने की जरुरत नहीं है, मैं अपने दुश्मनों के साथ वीडियो गेम की तरह खेलता हूं. जैसे कार जलाई वैसे जला दूंगा. हालांकि स्वामी का कहना है कि वो ऐसे धमकियों ने नहीं डरते हैं.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।