Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क.आईपीएल 15 में युवा खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबको चौका दिया है. इन खिलाड़ियों के अब तक के प्रदर्शन से साफ हो गया है कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य उज्जवल है. आइए जानते हैं उन 5 अनकैप्ड खिलाड़ियों के बारे में जिनके प्रदर्शन ने सबका ध्यान खींचा है.

इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन लाजवाब

तिलक वर्मा

आईपीएल की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा को 1.70 करोड़ रुपये में खरीदा था. तिलक ने राजस्थान के खिलाफ 61 रन की पारी खेल कर अपनी प्रतिभा को दिखा दिया है. उनकी बल्लेबाजी से साफ है कि वो आने वाले समय में बड़े स्टार बन सकते हैं.

ललित यादव

रिकी पोंटिंग ललित यादव की प्रतिभा से काफी ज्यादा प्रभावित हैं. दिल्ली ने ललित को मात्र  65 लाख रुपये में खरीदा था. इसके अलावा दिल्ली के लिए पहले मैच में उन्होंने 38 गेंदों में 48 रनों  की मैच जिताऊ पारी खेली थी. 

उमरान मलिक 

उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से सबका ध्यान खींचा है. उनकी रफ़्तार को लेकर हर कोई चर्चा कर रहे हैं. रवि शास्त्री ने उन्हें फ्यूचर का स्टार बताया है. हैदराबाद ने भी उन्हें रिटेन किया था. 

जितेश शर्मा 

जितेश को पंजाब ने सिर्फ 20 लाख रुपये में ही खरीदा था. लेकिन उनकी बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग को लेकर हर कोई चर्चा कर रहा है. वो घरेलू क्रिकेट में विदर्भ के लिए खेलते हैं. 

वैभव अरोड़ा 

वैभव अरोड़ा ने चेन्नई के खिलाफ अपनी स्विंग से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने मात्र 21 रन देकर 2 विकेट हासिल किये हैं. इसके अलावा धवन भी उनकी प्रतिभा के मुरीद हो चुके हैं. उन्होंने कहा है कि वैभव अपनी स्विंग से नेट में भी उन्हें परेशान कर रहे हैं.

आयुष बदोनी

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलने वाले आयुष बदोनी एक खोज की तरह रहे हैं. लखनऊ ने उन्हें मात्र 20 लाख रुपये में खरीदा था. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में 54 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा चेन्नई के खिलाफ 19 रन बनाकर उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी. राहुल उन्हें बेबी एबी भी बोल चुके हैं.