England Test Series : चोटिल हुए Shubman Gill की जगह कौन लेगा? BCCI ने कही यह बात …

दिल्ली. भारतीय टीम को अगले महीने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड का सामना करना है. लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा था. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज Shubman Gill चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें इस दौरे से बाहर होना पड़ा.

सलामी बल्लेबाज Shubman Gill के चोटिल हो जाने के बाद उनकी जगह कौन खेलेगा इसे लेकर कुछ साफ नहीं किया गया था. लेकिन अब खबर मिल रही है कि श्रीलंका दौरे पर गए Prithvi Shaw को गिल की जगह इंग्लैंड भेजा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें- रविशंकर, जावडेकर और हर्षवर्धन की मोदी मंत्रिमंडल से छुट्टी की वजह आई सामने 

नही जाएंगे Prithvi Shaw और देवदत्त – BCCI 

भारतीय टीम प्रबंधन ने 28 जून को अपने प्रशासनिक मैनेजर गिरीश डोंगरे के जरिए इन दोनों सलामी बल्लेबाजों को भेजने के लिए कहा था. लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अभी चोटिल शुभमन गिल की जगह भरने के लिए Prithvi Shaw और देवदत्त पडिक्कल को इंग्लैंड नहीं भेजेगा.

चयनसमिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा ने हालांकि दो दिन पहले तक इस मेल का आधिकारिक जवाब नहीं भेजा था. चयनसमिति कि ओर से किसी अन्य बल्लेबाज को इंग्लैंड भेजने के मूड में नहीं है, क्योंकि चार सलामी बल्लेबाज पहले ही टीम में हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक BCCI ने कहा कि, ‘पृथ्वी श्रीलंका में ही रहेंगे और 26 जुलाई तक सीमित ओवरों के मैचों में खेलेंगे. उन्हें चुना गया है और उन्हें वह जिम्मेदारी निभानी चाहिए.’

इसे भी पढ़ें- Naseeruddin Shah के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सामने आईं पहली तस्वीरें, ऐसा है हाल …

BCCI ने कहा कि, ‘श्रीलंका सीरीज समाप्त होने के बाद संभावनाओं को तलाशा जाएगा लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है.’ टीम प्रबंधन इसलिए दो सलामी बल्लेबाजों को चाहता है, क्योंकि वे अभिमन्यु ईश्वरन की तकनीक से प्रभावित नहीं हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।