Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जंगल ही नहीं अब शहर में नक्सलवाद पनप सकता है। बेरोजगार आत्मघाती हो सकते हैं। सरकार आउटसोर्सिंग के जरिये बाहरी लोगों को नौकरी देकर स्थानीय युवाओं को बेरोजगार करने में जुटी है। जाहिर ये बेरोजगरी युवाओं के भीतर हिंसात्मक आक्रोश को पैदा कर रहा है। अगर इसे नहीं रोका गया छत्तीसगढ़ में क्षेत्रीयता की आग जल उठेगी।

ये तमाम बातें आज आरएसएस के पूर्व प्रचारक नंदकिशोर शुक्ल, संत कृष्णा रंजन, छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल ने कही। दरअसल आज छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना ने आउटसोर्सिंग के विरोध में महाधरना दिया। बूढ़ातालाब धरना स्थल पर सैकड़ों क्रांति सेना के कार्यकताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। क्रांति सेना ने चेतावनी दी है कि अगर आउटसोर्सिंग को बंद नहीं किया तो अब धरना नहीं दंगल होगा।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में आउटसोर्सिंग के खिलाफ अब बवाल बढ़ते जा रहा है। बढ़ते बवाल के बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक अजीत जोगी ने भी बीते दिनों बाहरी लोगों को छत्तीसगढ़ में नौकरी नहीं करने की धमकी दी थी। अब कुछ ऐसे ही धमकी और चेतावनी के साथ सड़क पर छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के कार्यकर्ता भी उतर आए हैं।  क्रांति सेना ने लगातर जबर गोहार के जरिए आउटसोर्सिंग के खिलाफ आंदोलन चलाते रहने की बात कही है।म