इस डिब्बे के अंदर सिर डालिए फिर देखिये कैसे शानदार आइडियाज आते है दिमाग में

दिल्ली. क्या आपको शोरगुल वाले माहौल में सोचने में परेशानी होती है या आप ठीक तरह से सोच नहीं पाते हैं तो आपके लिए ब्रिटेन के एक स्टोर ने थॉट बॉ़क्स बनाया है। कंपनी का दावा है कि काले रंग के इस बॉक्स को पहनने से आपको नए विचार आएंगे। इस बॉक्स की कीमत 650 डॉलर यानी लगभग 42 हजार 600 रुपये है।

स्टोर बॉक्स के साथ ही एक स्टूल भी दे रहा है। जिसपर बैठकर आपको बॉक्स लगाना होगा। बॉक्स को गत्ते से बनाया गया है। इसे पहनते समय आपको किसी तरह की तकलीफ न हो इसके लिए अंदर की तरफ कपड़ा लगाया गया है। एक वेबसाइट के अनुसार बॉक्स पहनने से आपकी सोचने की क्षमता में बढ़ोतरी होगी। इसे अंदर से ऐसा बनाया गया है कि आप हेलमेट की तरह एडजस्ट कर सकते हैं।

बॉक्स में एयरफोन और रंगीन कपड़ों के फिल्टर भी लगाए गए हैं। आप अपने मूड के हिसाब से फिल्टर बदल सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर कहा गया है कि इस थॉट बॉक्स का स्टॉक सीमित है। इसलिए पहले आएं, पहले पाएं के आधार पर दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस बॉक्स के प्रचार को कई लोगों ने भ्रमित करने वाला बताया है।

थॉट बॉक्स को लेकर एक महिला का कहना है कि मुझे हंसी आ रही है। यह साबित हो चुका है कि टॉयलेट हमेशा से सोचने के लिए सबसे अच्छी जगह रहा है। जो वेबसाइट इन बॉक्सिस को बेच रही है वह ब्रिटिश डिजाइनरों और कारीगरों के अद्वितीय आइटम्स को बेचा करती है।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।