Exclusive: ये है टॉयलेट देखने का सरकारी आदेश

रायपुर। आपको न सिर्फ टायलेट में जाना है बल्कि टायलेट भी देखना है और वह भी अकेले नहीं सबके साथ. दरअसल बात टॉयलेट फिल्म की हो रही है जिसके लिए छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड फिल्म टायलेट एक प्रेमकथा दिखाए जाने का बकायदा सरकारी आदेश जारी हुआ है.

बेमेतरा जिला पंचायत द्वारा प्रत्येक गांव में बॉलीवुड फिल्म ‘टायलेट एक प्रेमकथा’ दिखाए जाने का आदेश जारी किया है. जिला पंचायत के सीईओ ने जिले के सभी जनपद पंचायतों के सीईओ को इसके लिए लिखित आदेश निकाला है. आदेश के अनुसार सभी सीईओ को अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी गांवो के लोगों को फिल्म रविवार 17 सितंबर सुबह दूरदर्शन द्वारा प्रसारित “टायलेट एक प्रेमकथा” का सभी गांवों में सभा का आयोजन कर दिखाना है.

यह है आदेश में

हिन्दी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा दिनांक 17.09.2017 समय सुबह 10ः30 बजे दूरदर्शन चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है. फिल्म को बड़े पैमाने पर दिखाने के लिए ग्रामों/ग्राम पंचायतों में सभा का आयोजन कर ग्रामीण समुदाय को दिखाया जाना सुनिश्चित करें.

उक्त फिल्म स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत खुले में शौच को बंद कर घर में शौचालय का निर्माण एवं उपयोग हेतु लोगों के व्यवहार परिवर्तन उत्कृष्ट आईईसी उपकरण है. अतः अधिक से अधिक संख्या में लोग फिल्म को देखें इस हेतु व्यापक सूचना का प्रसार वाट्सअप एवं अन्य माध्यमों से किया जावे.

 

 

 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।