Video : भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने काउंटी क्रिकेट में जड़ा जोरदार शतक, एक ओवर में बनाए 22 रन …

भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने पहले काउंटी टीम में दमदार प्रदर्शन करने के बाद अब रॉयल लंदन वनडे कप में भी चेतेश्वर पुजारा का दम देखने को मिला है. चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में ससेक्स टीम के लिए खेल रहे हैं. यहां अपनी टीम के लिए पुजारा ने एक धांसु सेंचुरी जड़ा है. लेकिन पुजारा के इस शतक के बाद भी टीम जीत नहीं पाई.

बता दें कि शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में वॉरविकशायर के खिलाफ ससेक्स टीम के कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने सिर्फ 79 बॉल में 107 रनों की पारी खेला है. इसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाएं, चेतेश्वर पुजारा का स्ट्राइक रेट 135.44 का रहा. चेतेश्वर पुजारा अक्सर अपनी तकनीक और टेस्ट में संयम से भरी पारी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यहां उन्होंने कमाल कर दिया और अपनी ताबड़तोड़ पारी से हर किसी को हैरान कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – Criminal Justice Season 3 का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, पहले से भी पेचीदा केस सुल्झाते दिखेंगे वकील माधव मिश्रा …

अपनी पारी के 47वें ओवर में चेतेश्वर पुजारा ने कुल 22 रन लूट लिए. इस ओवर में पुजारा ने 4, 2, 4, 2, 6, 4 रन ठोक डाले. जिसका एक वीडिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

हालांकि, इस शानदार शतक के बाद भी चेतेश्वर पुजारा की यह पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई. चेतेश्वर पुजारा 49वें ओवर में आउट हो गए, तब टीम को जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी. लेकिन ससेक्स जीत से 4 रन दूर रह गई और मैच उनके पाले से निकल गई.

इसे भी पढ़ें – Urfi Javed की अब तक की सबसे Bold Photos… उड़ा देंगे आपके होश …

बता दें कि वॉरविकशायर ने पहले बैटिंग करते हुए 310 का स्कोर बनाया था, उनकी ओर से भी एक शतक जड़ा गया था. रॉब येट्स ने 114 रनों की पारी खेली थी, जवाब में ससेक्स की टीम 306 रन बना पाई. लेकिन चेतेश्वर पुजारा की कप्तानी पारी ने हर किसी का दिल जीत लिया.

Related Articles

Back to top button