BREAKING: राजधानी में दो पक्षों में मारपीट, धारदार हथियार के हमले से महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. अपराधियों को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है. यही वजह है कि आए दिन चाकूबाजी, मारपीट और हमला करने की वारदाते सामने आती रहती है. ताजा मामला रायपुर के चंगोराभाठा के करण नगर से सामने आया है. जहां दो पक्षों के मारपीट हुई. जिसमें एक महिला समेत दो युवकों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया है. जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गए हैं.

पूरा मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि दिलीप मिश्रा और उसके साथियों ने तलवार और डंडे से हमला किया है. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां घायलों का इलाज जारी है.

पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में शाम को मारपीट हुई है. जिससे दोनों ही पक्ष के लोगों को चोटें आई है. थाने में अभी किसी की भी तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पूरा मामला स्पष्ट होगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।