आज मोदी का जन्मदिन, सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी भाजपा

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने व्यापक तैयारियां कर रखी हैं। भाजपा उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भाजपा पूरे सप्ताह कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसके लिए भाजपा ने सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया है जो 14 से 20 सितंबर तक चलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित सेवा सप्ताह में मंडल से लेकर बूथ स्तर तक की हर एक इकाई के कार्यकर्ता अपने-अपने स्थानों पर सेवा के अलग-अलग काम करेंगे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि अस्पताल में फल वितरण से लेकर जरूरतमंद बच्चों को पुस्तक उपलब्ध कराने और रक्तदान करने जैसे तमाम कार्य हर जगह किए जाएंगे।

भाजपा ने इसके लिए पूरे देश में व्यापक स्तर पर तैयारियां कर रखी हैं। 14 से 20 सितंबर तक चलने वाले देशव्यापी ‘सेवा सप्ताह’ अभियान के तहत जेपी नड्डा ने सभी संगठनात्मक इकाइयों और कार्यकर्ताओं को अलग-अलग सेवा गतिविधियां आयोजित करने का निर्देश दिया है। नड्डा ने पार्टी की सभी संगठनात्मक इकाइयों और कार्यकर्ताओं को विभिन्न सेवा गतिविधियां आयोजित करने के निर्देश देकर इसे सफल बनाने की अपील भी की।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।