आईपीएल सीजन-13, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच होगा घमासान, जो जीतेगा वो नंबर-1 बनेगा

स्पोर्ट्स डेस्क–  आईपीएल सीजन-13  में आज एक ही मुकाबला खेला जाएगा मैच रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा,  जिस पर सबकी नजर रहने वाली है क्योंकि यह दो ऐसी टीम है जो दोनों ही फॉर्म में चल रही हैं और शानदार खेल दिखा रही हैं और दोनों ही टीम अपने जीत के सिलसिले को इस मैच में भी बरकरार रखना चाहेंगी ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त घमासान होने की उम्मीद है

Close Button

जानिए कहां होगा मैच ?

रॉयल रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला दुबई में खेला जाएगा मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.

 

 

 

सीजन-13 में दोनों टीम

 

दोनों टीमों के पॉइंट टेबल की पोजीशन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम दूसरे नंबर पर है तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु की टीम तीसरे नंबर पर है हालांकि मुकाबले जीतने की बात करें तो दोनों ही टीमों ने चार-चार मैच खेले हैं और तीन -तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है, तो वहीं 11 मैच में दोनों टीमों को हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन इसमें फर्क बस इतना है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम नेट रन रेट में रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु की टीम से आगे है।

दिल्ली कैपिटल्स में जहां युवा खिलाड़ियों की भरमार है और इस टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं दिल्ली कैपिटल्स की टीम से शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत,  यह सभी खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जो रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु के गेंदबाजों के लिए सर दर्द साबित हो सकते हैं तो स्टोइनिस ऑलराउंडर खेल दिखाकर दिल्ली के लिए काफी कियायती खिलाड़ी भी साबित हो रहे हैं, टीम को बैलेंस कर रहे हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में अमित मिश्रा, आर अश्विन कैगिसो रबादा जैसे खतरनाक गेंदबाज भी इस टीम में शामिल है।

 

इतना ही नहीं रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु की बात करें तो इस टीम में भी धुरंधर खिलाड़ियों की भरमार है हालांकि इस टीम में विराट कोहली कप्तान है और एबी डिविलियर्स जैसा स्टार प्लेयर इस टीम में है इसके अलावा पडिक्कल युवा खिलाड़ी हैं और बहुत अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं और इस टीम को शानदार शुरुआत दे रहे हैं जिनकी तारीफ खुद विराट कोहली भी कर चुके हैं।

मतलब साफ है मुकाबला दिलचस्प होने वाला है दो इनफॉर्म टीमों के बीच मैच है ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम बाजी मारती है क्योंकि जो भी टीम आज का मैच जीतेगी वह पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच जाएगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।