बालक के अपहरण की कोशिश, घटना से शहर में फैली सनसनी

शैलेंद्र पाठक, बिलासपुर. शहर में दिनदहाड़े 15 वर्षीय बालक के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कार सवार नकाबपोश ने अपहरण की वारदात को अंजाम दिया है. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से साहस का परिचय देते हुए बालक भागने में कामयाब हुए और सकुशल घर वापस लौट आया है. किडनैपिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

दरअसल, मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जूनी लाइन का है, जहां 15 वर्षीय बालक अपने घर से दुकान के लिए निकला था, तभी कुछ दूर जाने के बाद कुछ लोग पीछे आकर उसे पकड़ लिए और उसके मुंह आंख को बंद कर दिए और कार में अपहरण कर भाग गए.

बालक के बताए अनुसार, वह उनके चंगुल से भाग कर सीधे घर आया और  अपने माता-पिता को इस पूरी घटना के बारे में बताया. परिजनों ने कोतवाली थाने पहुंचकर इस पूरे मामले की जानकारी दी है. जिस पर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बालक के बताए हुए कार और अपहरणकर्ताओं की जांच शुरू कर दी है. वहीं जिन मार्गों से बालक को ले जाया गया है. उन मार्गों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.

थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।