ट्वीट को एडिट करने की सुविधा जल्द देगा ट्विटर, कंपनी कर रही है इस प्लान पर काम

दिल्ली. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर यूजर्स के लिए ट्वीट एडिट करने के फीचर को जोड़ने की संभावनाओं पर विचार कर रही है. हालांकि इस फीचर में मूल ट्वीट भी देखा जा सकेगा. हाल ही मे ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जैक डोर्से द्वारा दिए बयान के हवाले से कहा, “हम ट्वीट सेंड करने में 5-30 सेकेंड की देरी का फीचर ला सकते हैं और उस विंडो के अंदर, आप एडिट कर सकते हैं.”

साइट पर इस फीचर की कमी पर डोर्से ने कहा कि प्लेटफॉर्म टेक्स्ट मैसेजिंग एप के एसएमएस फॉर्मेट पर बना है. उन्होंने कहा, “जब आप टैक्स्ट मैसेज करते हैं तो आप इसे वापस नहीं ले सकते. जब आप ट्वीट करते हैं तो यह तुरंत पूरी दुनिया में फैल जाता है. आप इसे वापस नहीं ले सकते.” ट्विटर यूजर्स के सुझावों के आधार पर डोर्से ने ट्वीट एडिट करने के फीचर के बारे में सबसे पहले दिसंबर 2016 में बात की थी.

ट्विटर रियल टाइम बेस्ड सोशल साइट है जिसमें लगभग सारे सरकारी ऑफिस, बैंक, नेता, एक्टर्स के अकाउंट हैं. यूजर अपनी इच्छानुसार किसी को भी फॉलो कर उसके बारे में लेटेस्ट जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी राय सबके सामने रख सकते हैं.

 

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।