whatsapp

आगजनी: केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, इधर बीच सड़क धू-धूकर जल गई बाइक, देखें वीडियो

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश में सोमवार को आगजनी की दो घटनाएं हो गई। पहली घटना इंदौर की एक केमिकल फैक्ट्री में आग की है। वहीं दूसरी घटना खरगोन जिला मुख्यालय की है जहां एक बाइक में आग लगने से पूरी तरह जल गई। इस आगजनी में किसी जनहानि की खबर नहीं है।

उज्जैन के नागझिरी क्षेत्र में उकार केमिकल फैक्ट्री में आज भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से भड़की कि लपटें दूर से दिखाई दे रही थी। वहीं आग लगते ही आसमान में काला धुआं छा गया। आग की सूचना पर फायर बिग्रेड पहुंची। फायर बिग्रेड की करीब 10 गाड़ी से भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। बताया जाता है कि ओंकार फैक्ट्री में केमिकल से दवाईयां बनाई जाती है। आग किस कारण लगीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस आगजनी से लाखों का नुकसान होना बताया जा रहा है

यादवेन्द्र सिंह, खरगोन। खरगोन कोतवाली थाना क्षेत्र के खंडवा रोड़ स्थित भगत सिंह चौराहे में एक चलती बाइक में अचानक आग लग गई। बाइक पर दो युवक सवार थे, दोनों ने कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। हादसे में बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई है। आग लगने का कारण फिलहालपता नहीं चल पाया है। वहीं घटना के बाद वहां से गुजर रहे अमजद खान नामक युवक ने हिम्मत दिखाते हुए पास ही में स्थित पेट्रोल पंप से अग्निशमन यन्त्र लाते हुए तुरंत आग पर काबू पाया। घटना के बाद लोगों ने फायर और पुलिस विभाग को सूचना दी। तब तक आग पर काबू पाया जा सका था। जिससे बड़ी घटना होने से बच गई। बताया जा रहा है कि दोनों युवक भगवानपुरा के गाड़ी गलतार गांव के निवासी हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button