MP को केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया ने दी सौगात, जबलपुर से इन शहरों के लिए शुरु होंगी नई उड़ाने

संदीप भम्मरकर, भोपाल। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार मध्य प्रदेश को कई सौगात दिए हैं. इसी कड़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि जबलपुर से रोजाना 8 नई विमान सेवाएं शुरू की जा रही है. इसकी जानकारी केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया ने खुद ट्वीट करके दी.

जबलपुर से मुंबई, दिल्ली और इंदौर के लिए सीधे नई फ्लाइट शुरु होगी. यह मुंबई-जबलपुर-मुंबई, दिल्ली-जबलपुर-दिल्ली, इंदौर-जबलपुर-इंदौर, हैदराबाद-जबलपुर-हैदराबाद की उड़ाने रहेंगी. यह उड़ाने 20-28 अगस्त के बीच यह उड़ान सेवाएं शुरु होंगी.

इसे भी पढ़ें : बांध में नहाते वक्त डूबे दो युवक, एक का शव बरामद और दूसरे की तलाश जारी

केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया के सौगात देने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आभार जताया है. सीएम शिवराज ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी लगातार एयर कनेक्टिविटी को विस्तार देने हेतु प्रयासरत हैं। जबलपुर को मुंबई, दिल्ली, इंदौर व हैदराबाद के लिए 8 नई विमान सेवाओं की सौगात मिलने जा रही है,जिसके लिए मैं उनका अभिनंदन करता हूँ।”

इसे भी पढ़ें : विधानसभा का मानसून सत्र हंगामाखेज रहने के आसार, सरकार से पूछे जाएंगे 1184 प्रश्न, विस अध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।