महंत नरेंद्र गिरी के बाद अब फक्कड़ बाबा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा महिला का नाम

एटा. श्री मठ बाघम्बरी गद्दी के महंत और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की आत्महत्या के बाद अब खबर आ रहीं है, कि एटा के राजा का रामपुर स्थित प्रसिद्ध फक्कड़ बाबा ने भी आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है बुधवार रात बुजुर्ग फक्कड़ बाबा ने खुद को गोली मार के आत्महत्या कर ली.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को बाबा के कमरे से सुसाइड नोट मिला है, वहीं बाबा ने अपने सुसाइड नोट में करू नाम के एक शख्स और एक महिला का जिक्र किया है. वहीं पुलिस सुसाइड नोट के मद्दे नजर मामले की गहराई से जांच में जुट गई है. वहीं बताया जा रहा है कि फक्कड़ बाबा उर्फ अनिल मिश्रा बीस साल पहले ही अपने घर परिवार को छोड़कर संन्यासी बन गए थे और राजा का रामपुर में कनेसर रोड स्थित शिव मंदिर पर आकर रहने लगे थे.

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि मौके पर आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद हुआ है और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र कर रही है. वही पुलिस ने अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया है. बता दे कि मंहत नरेंद्र गिरी भी कुछ दिन पहले अपने कमरे में संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे, जिसके बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।