अखिलेश यादव ने उठाया सवाल, कहा- मरीजों की पीड़ा मुख्यमंत्री को नहीं देती सुनाई

लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सिर्फ दिखावा कर रही है. मरीजों की पीड़ा मुख्यमंत्री को सुनाई नहीं देती. सीएम कोरोना के नियंत्रण के फर्जी दावे कर रहें हैं. प्रदेश में अब ब्लैक फंगस भी अनियंत्रित फैल रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम के गृह जनपद की हालत सबसे खराब है. यहां मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. याद रहे गरीब की हाय व्यर्थ नहीं जाती है. टीकाकरण का बड़ा ढोल पीटा जा रहा है. सरकार टीका को ही सुरक्षा कवच बता रही है. लेकिन लोग टीके के लिए दर-दर भटक रहे हैं. सरकार के पास टीके की उपलब्धता नहीं है.

इसे भी पढ़ें – कृषि कानूनों के विरोध में राकेश टिकैत ने बंधवाई काली पगड़ी, गांवों में किया गया केंद्र सरकार का पुतला दहन

किसानों के समर्थन में ट्वीट कर कहा

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा सरकार के अहंकार के कारण हो रहे किसानों के अपमान से देश का हर नागरिक आक्रोशित है. अखिलेश ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ ‘ब्लैक डे’ मना रहे किसानों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया ‘बहाकर अपना खून-पसीना जो दाने पहुंचता घर-घर, काला दिवस मना रहा है, आज वो देश का हलधर.

Read more – India Reports 2,08,714 Infections, 4,159 Deaths in the Past 24 Hours

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।