CRIME NEWS : बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर की हत्या, गांव में मचा हडकंप

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में ग्राम प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी जमीन का विवाद था इसी के चलते हमारे पिता की हत्या कर दी गई वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मृतक के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

दरसल मामला मुसाफिरखाना क्षेत्र के निजामुद्दीन पुर गांव की है, जहां पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने प्रधान गुरुशरण को घर में घुसकर गोली मारी गोली की आवाज सुनकर प्रधान की पत्नी ने अपने बेटे को आवाज लगाई आवाज सुनकर बदमाश मौके से फरार हो गए. मां की आवाज सुनकर जब बेटा बाहर आया तो देखा की पिता को गोली मार कर हत्या कर दी गई है. हत्या की खबर सुनते ही गांव में हाहाकार मच गया और यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई.

मृतक की पत्नी ने बताया कि रात 12 बजे के बाद बदमाश आए और बिजली बंदकर के घुसे थे. जब गोली चली तब हमें पता चला. हम बेटे को पुकारे कि देखो गोली चल रही तो उसने कहा अम्मा भैंस होगी और हम लोगों को कुछ पता नही चल सका. मृतक के पुत्र सुरेंद्र यादव ने बताया कि रात 12 बजे सब सो गए थे. मां बगल में थीं तभी गोली की आवाज आई तो उन्होंने बुलाया. पिता बोले नही तो मम्मी ने आकर देखा तो वो खून से लथपथ थे. बदमाशों ने दो गोली उन्हें मारा है. जमीन का विवाद चल रहा था, लेकिन नहीं पता था ऐसा हो जाएगा.

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना ने बताया की विगत रात्रि लगभग 12:30 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों द्वारा वर्तमान ग्राम प्रधान गुरशरण यादव पिता नागेश्वर यादव निवासी ग्राम निजामुद्दीनपुर कोतवाली मुसाफिरखाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस संबंध में वादी द्वारा अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर दी गई मुकदमा जिस पर पंजीकृत कर लिया गया है. घटना के अनावरण के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है जल्दी घटना का अनावरण कर कार्यवाही की जाएगी.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!