फंदे पर लटकता मिला शव : मसाला कारोबारी ने पत्नी को बदनाम करने के लिए बना लिया था अश्लील वीडियो, करवाना चाहता था गलत काम, पिता ने लगाया गंभीर आरोप

कानपुर. अशोक नगर में MDH मसाला के डिस्ट्रीब्यूटर की पत्नी आंचल का शव फंदे पर लटकता मिला. मायके वालों ने मसाला कारोबारी और उसके परिवार पर हत्या कराने के आरोप लगाया है. आंचल की मौत के पीछे 70 लाख रुपए दहेज की मांग बताई जा रही है. पिता के आरोप हैं कि कारोबारी सूर्यांश खुद चरित्रहीन तो था ही. उनकी बेटी से भी गलत काम कराना चाहता था. आंचल की मां रीना ने एक बेहद संगीन आरोप और लगाया है, जिसमें कहा गया है कि दमाद सूर्यांश ने उसकी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था. वह उसे बदनाम करना चाहता था.

MDH मसाला कारोबारी की पत्नी आंचल खरबंदा की लाश शनिवार को फंदे से लटकी मिली थी. पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस पूछताछ में नौकरानी ने बताया कि सूर्यांश खरबंदा अपनी पत्नी को कमरे में बंद करके पीटता था. घर के ग्राउंड फ्लोर पर दूसरी लड़कियां उनसे मिलने आती थीं. इसी बात का विरोध उनकी पत्नी करती थीं. इस मौत मामले में मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर एक के बाद एक कई संगीन आरोप लगाए हैं. मां का आरोप है कि सूर्यांश उसकी बेटी को ब्लैकमेल करता था. वह उसकी बेटी को बदनाम करने की लगातार साजिश रच रहा था. पुलिस इन आरोपों की गंभीरता से पड़ताल कर रही है. मृतका के पिता पवन ग्रोवर ने FIR में गंभीर आरोप लगाया है कि, उन्होने बेटी की शादी में एक करोड़ रूपये खर्च किए थे. लेकिन इसके बाद भी सूर्यांश व उसके परिजन संतुष्ट नहीं थे.

पिता का आरोप है सूर्यांश व उसके घरवाले काफी समय से आंचल को 70 लाख रूपयों के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. पिता के मुताबिक सूर्यांश कोई क्लब खोलना चाहता था, जिसके लिए वह लगातार रूपयों की डिमांड कर रहा था. डिमांड पूरी ना होने पर वह लड़की को पीटता था और आखिर में उसे मारकर लटका दिया. बेटे के जन्म के बाद बनाई दूरी मसाला कारोबारी सूर्यांश की ससूराल पक्ष ने बताया कि, आंचल व सूर्यांश का एक दो वर्षीय बेटा अयांश भी है. उनके मुताबिक शादी के बाद जब अयांश का जन्म हुआ उसके बाद से सूर्यांश पत्नी से दूरी बनाने लगा था. एक तरह से लगता था कि वह पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था. आरोप यह भी है कि सूर्यांश कई लड़कियों के संपर्क में भी था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।