रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया सीएम योगी के कान पर पीएम मोदी ने क्या कहा…

सीतापुर. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शामिल होने के लिए गुरुवार को सीतापुर पहुंचे. इस दौरान 15 जिलों के भारी तादाद में कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे. अपने संबोधन के दौरान राजनाथ सिंह ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हाल में जारी फोटो को लेकर विपक्ष पर चुटकी ली.

राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘सभी उत्सुक थे कि आखिर मोदी जी ने योगी जी के कान में क्या कहा. दरअसल प्रधानमंत्री जी कह रहे थे कि योगी जी ऐसे ही धड़ धड़ धड़ बल्लेबाजी करते जाओ, बल्लेबाजी करते जाओ, बल्ले बाजी करते जाओ.. भारतीय जनता पार्टी की शानदार विजय होगी.

राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. राजनाथ सिंह बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे कहा था कि हमारे घोषणा पत्र में कोई ऐसी बात ना आ जाए जिसे हम पूरा ना कर पाएं. किसी पार्टी का कोई नेता इस तरह चिंता नहीं करता है. लोग कहते हैं कि घोषणा पत्र में जो भी डालना है डाल दो जनता की आंखों में धूल झोक कर सत्ता हासिल कर लो, लेकिन ऐसी सत्ता हम चिमटी से भी छूना नहीं चाहेंगे.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।