बिगड़ैल कार सवार युवती का यातायात पुलिस से अभद्रता, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बाराबंकी. जिले के पुराने बस स्टाफ पर मंगलवार को लखनऊ की कार सवार युवती ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया ड्रामे में बड़े घर की इस युवती ने पुलिस के साथ मे जमकर अभद्रता की. वहीं जिले की यातायात पुलिस भी आराम से इस बड़े बाप की बेटी से भिड़ी रही.

वहीं कई घंटों के इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. वहीं घंटों के हंगामे के बाद जब घटना की जानकारी कोतवाली नगर पुलिस को हुई तो मौके पर पंहुची नगर पुलिस ने बिगड़ैल युवती को समझा बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया. लेकिन युवती काफी देर शांत हुई तो हंगामा खत्म हुआ. इस बीच उस जगह पर लोगों की भारी भीड़ भी इक्कठा हो गई. वहीं युवती के बारे में यातायात निरीक्षक अवनीश कुमार सिंह से जब बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने ने बताया कि युवती को कोतवाली नगर की पुलिस लेकर गई है.

पुलिस अब युवती के खिलाफ विधिक कार्यवाई करेगी. चूंकि युवती ने काफी देर तक हंगामा किया और पुलिस से अभद्रता करते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ है. उसी के आधार पर कार्यवाई यदि बनेगी तो कोतवाली नगर पुलिस को करना होगा. वहीं जब संवाददाता ने गाड़ी की नंबर प्लेट पर लिखे नंबर को परिवहन विभाग की वेबसाइट पर चेक किया तो शो नहीं कर रहा है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।