यूपी चुनाव में कंगना रनौत की एंट्री, कहा- जो राष्ट्रवादी हैं, उन्हीं के लिए करूंगी कैंपेन

लखनऊ. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने की तैयारी कर रही हैं. इसकी घोषणा कंगना रनौत ने खुद शनिवार 4 दिसंबर को वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन के बाद की है. वृंदावन में बांके बिहारी के दर्शन के बाद कंगना ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगीं.

कंगना रनौत ने किस पार्टी के लिए वो वोट मांगेगीं इसकी बात सीधे ना करके कहा है कि ‘जो राष्ट्रवादी हैं. मैं उनके लिए प्रचार करूंगी. मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं. जो राष्ट्रवादी हैं. मैं उन्हीं के लिए कैंपेन करूंगी.’ कंगना के पिछले बयानों को देखें तो ऐसा लग रहा है जैसे वो बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी. हालांकि बीजेपी की तरफ से कंगना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें – कंगना रनौत बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंचीं मथुरा, आजादी वाले बयान पर कही ये बात…

कंगना ने विरोध को लेकर कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है, उनको तो तकलीफ होगी ही. जो लोग सच्चे हैं, बहादुर हैं, देशभक्त हैं, जो राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पद्मश्री और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का बांके बिहारी के दर्शन का प्रोग्राम गोपनीय था.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!