केशव मौर्य के बयान पर मायावती बोलीं- चुनाव के लिए यह BJP का आखिरी हथकंडा, हिंदू-मुस्लिम राजनीति से जनता रहे सावधान

लखनऊ. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मथुरा मंदिर पर केशव मौर्य के बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह BJP की हार की आम धारणा को पुख्ता करता है. चुनाव के लिए यह भाजपा का आखिरी हथकंडा है. हिंदू-मुस्लिम राजनीति से जनता सावधान रहे.

मायावती ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट अयोध्या-काशी में मंदिर निर्माण जारी है, अब मथुरा की तैयारी है, को लेकर कहा कि यह भाजपा की चुनाव में हार की पुष्टि करता है. हिंदू-मुस्लिम भाजपा का आखिरी हथकंडा है. इससे जनता को सावधान रहना चाहिए. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा आमचुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है. यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है. इनके इस आखिरी हथकंडे से अर्थात् हिंदू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे.

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक ट्वीट ने भाजपा के धार्मिक राष्ट्रवाद के आगामी एजेंडे के नए संकेत दिए है. मौर्य ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अयोध्या और काशी में मंदिर का निर्माण चल रहा है. मथुरा की तैयारी है. जय श्रीराम, जय शिव शंभू और जय श्रीराधे कृष्ण.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!