नितिन नबीन ने किया बीरगांव मुख्य कार्यालय का उद्घाटन, कहा- यह गरीब के आशियाने छीनने वाली सरकार

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी बिहार सरकार में मंत्री नितिन नबीन, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, महामंत्री, पवन साय, नारायण चंदेल की उपस्थिति में बीरगांव केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन कर सभी 40 वार्डों के प्रत्याशियों की बैठक ली.

नितिन नबीन ने कहा कि यह गरीब के आशियाने छीनने वाली सरकार है. आपके पास केंद्र की जन हितैषी योजनाएं भी है और प्रदेश सरकार की नाक़ामियां भी. चाहे किसान हो, युवा बेरोजगार हों या फिर महिलाओं से किये गए झूठे शराबबंदी जैसे वादे आम जनता जानती है आप उन्हें जा कर बस स्मरण कराए. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि ‘प्रशासन जनता तक पहुंचे व वह उसका सीधा लाभ प्राप्त करे इस के लिए स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी ने छोटे राज्य बनाये और उन्हीं के आदर्श पर चलते हुए हमने छोटे जिले का निर्माण किया. और एक कदम आगे बढ़ते हुए भाजपा शासन काल में ही बीरगांव नगर निगम बना. लोगों के उत्साह को देखते हुए लगता है कि जनता भाजपा से प्रसन्न है.

चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर ने कहा कि जनता कांग्रेस शासन से कितनी त्रस्त है. यह सत्य किसी से छुपा नहीं है. हम सभी को कांग्रेस के काले कारनामों को आम जनता तक पहुंचाना है और केंद्र की मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के जन हितैषी कार्यों को भी अंतिम पंक्ति के मतदाता तक पहुंचाने का कार्य करना है. भाजपा जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने कहा कि भाजपा के एक एक कार्यकर्ता को जी तोड़ मेहनत कर बीरगांव चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल कर 2023 की नींव रखनी होगी. इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने हर कार्यकर्ता को अपना शत प्रतिशत देना है. जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी ने कहा कि पिछली बार बिरगांव में भाजपा का कब्जा था और इन 5 वर्षों में बिरगांव क्षेत्र में आमूल चूल परिवर्तन हुवा. बीरगांव क्षेत्र का बदला हुआ स्वरूप इसका जीवंत प्रमाण है. आगामी चुनाव में भाजपा की जीत बीरगांव विकास के मॉडल को गति प्रदान करेगी.

चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर, भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी, जिला भाजपा प्रभारी खूबचंद पारख एवं नारायण चंदेल के नेतृत्व में पूर्व विधायक नंदकुमार साहू, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल की उपस्थिति में सभी 8 जोन के प्रभारीयो प्रफुल्ल विश्वकर्मा, सुभाष तिवारी , केदार गुप्ता ,सूर्यकांत राठौड, ओंकार बैस, रमेश सिंह ठाकुर एवं योगी अग्रवाल की उपस्थिति में प्रत्यशियों को आगामी चुनाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. प्रचार प्रसार की रूपरेखा तय की गई एवं विभिन्न समाज विशेष में प्रभाव रखने वाले सभी भाजपा नेताओं जैसे मीनल चौबे को महिलाओं के बीच, उत्तर भारतीय समाज (भोजपुरी) में ऋतु सिंह, कपिला सिंह, अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग के लिए सावित्री जगत, संजय तिवारी, संतोष पाण्डेय जैसे अन्य भाजपा नेताओं और नेत्रियों को भी जिम्मेदारियां दी गई. 10 दिसंबर को बुधवारी बाजार में भव्य जन सम्मेलन का निर्णय हुआ.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!