प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- मॉकड्रिल का सच सामने लाकर सरकार दोषियों को सजा देगी?

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा में 22 मरीजों के साथ दमघोंटू मॉकड्रिल मामले में योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि सरकार मॉकड्रिल का सच सामने लाकर दोषियों को सजा देगी?

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने ऑक्सीजन की भारी कमी के बीच लगातार कहा कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है. प्रदेशभर में लोगों की तड़प-तड़प कर जान चली गई. आगरा में भी प्रशासन कह रहा है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं थी. उन्होंने पूछा कि क्या उत्तर प्रदेश सरकार आगरा मॉकड्रिल का सच सामने लाकर दोषियों को सजा देगी?

इसे भी पढ़ें – ऑक्सीजन मॉकड्रिल में मौत : राहुल गांधी ने कहा- भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी, अखिलेश यादव बोले- BJP सरकार अब अपने खिलाफ करे FIR

बता दें कि श्री पारस अस्पताल में 26 अप्रैल को सुबह सात बजे पांच मिनट के लिए ऑक्सीजन बंद कर मॉकड्रिल की गई थी. उस भयावह पल को बयान करते छह मिनट के चार वीडियो वायरल हुए हैं. इनमें अस्पताल के संचालक अरिंजय जैन बता रहे हैं कि इस मॉकड्रिल से 22 मरीजों का दम घुटने लगा था और उनके हाथ-पैर नीले पड़ गए थे.

Read more – India Logs 92,596 Coronavirus Cases; 2,219 Mortalities Observed

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।