VIDEO : टिकट नहीं मिलने से नाराज नेता पहुंचे थाने, पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोए, कही ये बात…

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं. ऐसे में टिकट नहीं मिलने से परेशान एक नेता थाने पहुंच गए. यहां वह फूट-फूटकर रोने लगे. उन्होंने कहा कि टिकट नहीं मिलने पर पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं.

बसपा नेता अरशद राणा टिकट ना मिलने के कारण मुजफ्फरनगर थाने में पहुंचकर फूट फूट कर रोए. उन्होंने बसपा के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए. अरशद राणा का कहना है कि बसपा के नेताओं ने 67 लाख रुपए हड़पने के बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया. उनकी जगह पर चरथावल विधानसभा सीट से सलमान सईद को प्रत्याशी बना दिया. उनका कहना है कि इसके बाद अब बसपा नेता शमसुद्दीन राइन फोन तक नहीं उठा रहे हैं.

अरशद राणा के आरोपों के मुताबिक प्रत्याशी नियुक्त करने के लिए उनसे पहले 4 लाख 50 हजार रुपए, फिर 50 हजार रुपए और फिर 15-15 लाख रुपए तीन किस्तों में लिए गए. इसके बाद भी थोड़े-थोड़े कर 17 लाख रुपए पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने लिए. इस दौरान उनको भरोसा दिलाया गया कि तुम्हें चरथावल विधानसभा सीट पर प्रत्याशी नियुक्त करेंगे. शमसुद्दीन राईन और बसपा पदाधिकारियों ने ये भी कहा था कि टिकट कटता है तो उस स्थिति में आपका पैसा वापस कर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – किसान नेता राकेश टिकैत से शिवसेना सांसद संजय राउत ने की मुलाकात, जानिए अंदर की बात…

उन्होंने आरोप लगाया कि BSP नेताओं ने टिकट के नाम पर 67 लाख रुपए हड़प लिए और अब शमसुद्दीन राइन फोन नहीं उठा रहे. तहरीर देने के बाद बसपा नेता थाने में कोतवाल के सामने ही फूट-फूट कर रोए भी.  पैसे वापसी का उचित आश्वासन नहीं मिलने पर अरशद राणा ने शमसुद्दीन राईन के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

Read also – 5,735 Omicron Infections Out of 2.64 Lakh Fresh Cases

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!