भाजपा कार्यकर्ताओं ने टिकट नहीं मिलने पर किया विरोध, बिना सर्वे के टिकट बांटने का लगाया आरोप, पार्टी से इस्तीफा देने की दी धमकी

शिवम मिश्रा, रायपुर. रायपुर नगर निगम के भाजपा प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद विरोध शुरू हो गया है. कई दावेदारों ने टिकट वितरण में पक्षपात करने का आरोप लगाया है. वार्ड 25 से हरपाल सिंह को टिकट नहीं देने से समर्थक भड़क गए. समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में जमकर हंगामा किया. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की गाड़ी रोक ली. जिसे भारी मशक्कत के बाद हटाया गया.

इसके अलावा वार्ड 29 से किशोर महानंद की टिकट कटने से समर्थकों ने भारी नाराजगी जताई. कार्यकर्ताओं ने चुनाव समिति पर कई आरोप लगाए. बिना सर्वे के टिकट बांटने तक का आरोप लगा दिया. बड़े नेताओं को पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दी गई.

बता दें कि भाजपा ने रायपुर नगर निगम के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. रायपुर के 70 वार्ड में से 66 वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी की गई. बाकी चार वार्ड के प्रत्याशी का नाम का ऐलान अभी नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।