… तो इस वजह से मुंबई से हैदराबाद शिफ्ट किया गया है वेस्टइंडीज के खिलाफ ये टी-20 मैच

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज तो खत्म हो गई है, लेकिन इसी साल के आखिरी महीने में भी टीम इंडिया वनडे और टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी, इस दौरान वेस्टइंडीज भारत दौरे पर रहेगा। वेस्टइंडीज अपने इस भारत दौरे में क्रिकेट के दो फॉर्मेट की सीरीज खेलेगा, जिसमें 3 टी-20 मैच की सीरीज और 3 वनडे मैच की सीरीज खेला जाना है।

Close Button

सीरीज की शुरुआत 6 दिसंबर टी-20 मैच से है, जो वनडे सीरीज से खत्म होगी, भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच जो कि 6 दिसंबर को हैदराबाद में सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 11 दिसंबर को खेला जाना था उसे अब मुंबई में शिफ्ट कर दिया गया है। पहले मुंबई में ये मुकाबला था लेकिन अब इसे बदल कर   हैदराबाद में शिफ्ट कर दिया गया है।

इसलिए बदली गई जगह

मुंबई से हैदराबाद और हैदराबाद से मुंबई मैच वेन्यू की ये अदला बदली बीसीसीआई ने किया है, बीसीसीआई के मुताबिक ये फैसला सुरक्षा कारणों से लिया गया है, खबर के मुताबिक 6 दिसंबर को ही बाबा साहेब अंबेडकर की पुण्य तिथि भी है, और इस दिन मुंबई में अलग अलग जगह पर कई कार्यक्रम होने वाले हैं, मुंबई पुलिस ने इस दिन वानखेड़े स्टेडियम में मैच कराए जाने से टीम की सुरक्षा को लेकर असमर्थता जताई थी, जिसके चलते बीसीसीआई मैच वेन्यू में बदलाव करने पर मजबूर हुआ।   

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।