Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक भाजपा नेता ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की है. यही नहीं नेता ने महिला को धक्का भी मारा. पुलिस ने महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भाजपा नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं भाजपा स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है. घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

नोएडा पुलिस ने उस वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को एक सोसायटी में पौधे लगाने को लेकर हुई बहस के दौरान एक महिला को गाली देते हुए पाया गया है. नोएडा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमने घटना का संज्ञान लिया है और पुलिस कर्मी पहले से ही मौके पर मौजूद हैं. हम जल्द ही विवरण साझा करेंगे.”

घटना की कई वीडियो क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को कथित तौर पर महिला को गालियां देते हुए सुना जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने पीड़िता की प्रतिक्रिया भी साझा की, जिसमें उसने पूरी घटना सुनाई. महिला ने कहा, “मैं ग्रैंड ओमेक्स (सोसायटी) में रहती हूं. भूतल पर रहने वाला श्रीकांत त्यागी नाम का एक आदमी कॉमन एरिया में छोटे-बड़े पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहा था. जब मैंने उसे हटाने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और जब मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की तो उसने मुझे, मेरे पति और मेरे बच्चों को गालियां दीं.”

इसे भी पढ़ें – कार के चारों टायर चोरी कर लिए चोर, पूर्व मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- भाजपा 2.0 के राज में

इसी वीडियो में सोसायटी के निवासी त्यागी पर छोटे-बड़े पौधे लगाकर क्षेत्र में अतिक्रमण करने का आरोप लगाते हुए भी देखे जा सकते हैं. घटना के एक वीडियो में त्यागी को महिला को धक्का देते और धमकाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे पौधों को छूने की हिम्मत मत करो, नहीं तो मैं तुम्हें देख लूंगा..”

वहीं समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो को ट्वीट कर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. सपा ने कहा कि ‘उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी. शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस.’

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक