Video : सरकार 12-12 घंटे काम कराती है और सबसे घटिया खाना देती है, कांस्टेबल ने रो-रो कर सुनाई अपनी व्यथा, कहा- इसीलिए आए दिन सिपाही कर रहे आत्महत्या

पुलिस विभाग में भारी भरकम ड्यूटी और ठीक से खाना नहीं मिलने से जवान परेशान हैं. इनको घर के जरूरी काम के लिए छुट्टी भी नहीं मिलती. घर-परिवार से दूर रहने के बाद भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रहते हैं. एक कांस्टेबल ने रो-रो कर अपनी व्यथा सुनाई है. सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में फिरोजाबाद मुख्यालय में तैनात यूपी पुलिस के सिपाही मनोज कुमार ने रो-रो कर अपनी व्यथा सुनाई. उन्होंने कहा कि सरकार हमसे 12-12 घंटे काम कराती है और बदले में ऐसा खाना देती है, जिसे कुत्ते भी नहीं खाएगा. इसीलिए प्रताड़ित होकर आए दिन सिपाही आत्महत्या कर रहे हैं. सिपाही ने कहा कि हमारी समस्या कोई सुनने वाला नहीं है.

इसे भी पढ़ें – रोने लगा सिपाहीः BJP नेता की धमकी, चल कोतवाली थाना में बंद करवाता हूं, वीडियो वायरल.. SP ने दिए जांच के आदेश…

कांस्टेबल ने रोते हुए कहा कि कप्तान साहब क्या आप या आपके बच्चे ऐसे खाना खाएंगे. शिकायत करने पर बर्खास्त करने की धमकी दी जा रही है. आए दिन प्रताड़ित होकर सिपाही आत्महत्या कर रहे हैं. बड़े अधिकारी मौज कर रहे हैं. अपने पेट की बात भी किसी से कहने का अधिकार नहीं है. सिपाही ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button