कुछ इस अंदाज में कोहली कर रहे अपना जन्मदिन सेलिब्रेट, दिग्गजों ने दी बधाई, कोहली ने पोस्ट किया ये स्पेशल खत

स्पोर्ट्स डेस्क– टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, इस खास मौके पर कोहली को अलग अलग जगह से दिग्गजों के अलग अलग तरह से बधाइयां, शुभकामना संदेश भी आ रही हैं, सोशल मीडिया में भी विराट कोहली ट्रेंड कर रहे हैं, सचिन से लेकर सहवाग तक सभी ने खास अंदाज में विराट कोहली को बर्थडे विश किया है।

लेकिन इस दौरान सबसे खास जो रहा वो है खुद विराट कोहली का अपने बर्थडे के दिन ही एक खास लेटर सोशल मीडिया में पोस्ट करना।

कोहली यहां सेलिब्रेट कर रहे बर्थडे

विराट  कोहली अपना 31वां जन्मदिन भूटान  की राजधानी थिंपू में अपना जन्मदिन अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने इस खास दिन विराट कोहली ने अपने फैंस को सोशल मीडिया में एक लेटर पोस्ट करके रिटर्न गिफ्ट भी दिया है।

विराट कोहली ने अपना एक पुराना लेटर शेयर किया है जिसे उन्होंने 16 साल पहले खुद के लिए लिखा था, इस चिट्ठी को शेयर करते हुए विराट कोहली ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा है कि मैंने 15 साल की उम्र में मेरी यात्रा और जीवन के सबक को समझाया था, खैर मैंने इसे लिखने की पूरी कोशिश की, एक बार इसे आप भी पढि़ए। कोहली के प्रशंसक उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। विराट ने सभी को शुभकामनों के लिए धन्यवाद भी कहा है।

सचिन, सहवाग ने कुछ इस तरह किया विश

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा है कि विराट कोहली आपको जन्मदिन की बुहत बहुत बधाई, रन बनाना जारी रखिए और भारत की अगुवाई इसी जुनून के साथ करते रहिए, ऑल द बेस्ट, वहीं वीरू ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि आपको हमेशा ही गेंद इतनी बड़ी नजर आए आपकी बल्लेबाजी हमेशा F5 बटन जैसी रहे, रिफ्रेश, बादलों की तरह छाए रहो, हमेशा खुश रहो, हैप्पी बर्थडे, विराट कोहली।

टीम इंडिया के सफल कप्तान

विराट कोहली टीम इंडिया के सफल कप्तानों में से एक हैं जब से टीम इंडिया में आए हैं कोहली छाए हुए हैं, बल्लेबाजी हो, कप्तानी हो, फील्डिंग हो, या फिर उनका स्टाइल हर कुछ सुपरहिट है।

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।