मैदान में होगी रनों की बारिश ! फिर गरजेगा किंग कोहली का बल्ला, एशिया कप के लिए विराट ने इस कोच के साथ शुरू की ट्रेनिंग…

SPORTS NEWS: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ब्रेक से लौटने के बाद एशिया कप के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. विराट का बल्ला काफी दिनों से खामोश रहा है. ऐसे में विराट की नजर एशिया कप में फार्म में वापसी करने पर होगी. एशिया कप को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली अपने कोच के साथ बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में स्थित मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की इंडोर क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं.

बता दें कि, विराट कोहली फार्म में आमने के लिए काफी जद्दोजहद कर रहे हैं. ऐसा करना लाजमी भी है. विराट के बल्ले से लगभग 3 सालों से शतक नहीं निकला है और ना ही बड़ा स्कोर करने में कामयाब रहे हैं. ऐसे में विराट कोहली अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के हेड कोच संजय बांगड़ के साथ बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में स्थित मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की इंडोर क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग ले रहे हैं. बांगड़ भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच हैं.

वहीं विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी प्रैक्टिस सत्र का वीडियो शेयर किया. शेयर किए गए वीडियो में उन्हें इनडोर प्रैक्टिस के दौरान विकेटों के बीच दौड़ते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. हाल के दिनों में इस स्टार बल्लेबाज की खराब फॉर्म की वजह से आलोचना हो रही है. शुक्रवार को कोहली ने करीब 90 मिनट तक ट्रेनिंग की.

कोहली को बॉलिंग करने वाले एक नेट गेंदबाज ने बताया, मैंने पहले भी उन्हें गेंदबाजी की है. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक को गेंदबाजी करना खुशी और सम्मान की बात है. वह अच्छे टच में दिखे. वह बार-बार यह कहते हुए मुझे प्रोत्साहित करते रहे कि मैंने अच्छी गेंद डाली है. टी 20 एशिया कप में सबकी नजरें भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर रहने वाली हैं. कोहली पर फैन्स की खास निगाहें होंगी, जो टी 20 टीम में अपनी जगह बनाए रखने का प्रेशर महसूस कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button