कोरोना के खिलाफ जंग- अब इस टेनिस स्टार ने दिए 8 करोड़ रुपए दान

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, और इसमें आर्थिक तौर पर भी मदद देने वाले आगे आ रहे हैं, कोरोना वायरस पूरी दुनिया को धीरे-धीरे अपनी गिरफ्त में ले रहा है, ऐसे में दुनियाभर से लोग कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए अपने अपने देश को अपने अपने हिसाब से मदद कर रहे हैं.

अभी हाल ही में टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने अपने देश को कोरोना वायरस के खिलाफ इस फाइट में करीब 8 करोड़ रुपए दान में दिए थे। और अब स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने भी अपने देश सर्बिया को कोरोना के खिलाफ इस जंग में 10 लाख यूरो करीब 8 करोड़ रुपए दान दिए हैं.

17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता, 32 साल के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच अभी स्पेन के मारबेला में फंसे हुए हैं, जोकोविच ने सर्बिया के एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि ये पैसा जीवन को बचाने वाले रेसपिरेटर्स और अन्य दूसरे मेडिकल उपकरणों को खरीदने में इस्तेमाल करने के लिए दिया है.

साथ ही नोवाक जोकोविच ने कहा है कि मैं मेरे देश और पूरे विश्व के सभी मेडिकल स्टाफ को शुक्रिया कहना चाहता हूं जो कोरोना वायरस से लड़ाई में लोगों की मदद कर रहे हैं.

जोकोविच ने आगे कहा कि दुर्भाग्यवश हर दिन ज्यादा से ज्यादा लोग इससे संक्रमित होते जा रहे हैं, मैं और मेरी पत्नी येलेना इस बात की योजना बना रहे थे कि हम कैसे अपने संसाधनों का उपयोग कर जरूरतमंदों की मदद कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।