जब टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन के दौरान पहुंचे राहुल द्रविड़, रिषभ पंत से हुई बात

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इन दिनों 3 मैच टी-20 सीरीज चल रही है, सीरीज में दो मैच हो चुके हैं, पहला मुकाबला जो कि धर्मशाला में था बिना किसी रिजल्ट के ही खत्म हो गया, बारिश की वजह से मैच में टॉस भी नहीं हो सका था, दूसरे मैच में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत दर्ज की.

और सीरीज में 1-0 से  बढ़त भी हासिल कर ली है, और अब सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच बंग्लुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, मैच 22 सितंबर को रविवार के दिन खेला जाएगा.

भारतीय टीम गुरुवार के दिन बंग्लुरु पहुंची और आज ट्रेनिंग सेशन में भाग लिया, इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ भी भारतीय टीम के ट्रेनिंग सेशन में ही खिलाड़ियों से मिलने के लिए पहुंच गए.

जहां उन्होंने कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री से तो मुलाकात की ही इसके अलावा इन दिनों बल्लेबाजी में आउट ऑफ फॉर्म चल रहे रिषभ पंत से भी काफी देर तक बातचीत की, रिषभ पंत इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं और उनके टीम में ही रहने पर अब सवाल खड़े हो रहे हैं.

इसके अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण से भी काफी देर तक राहुल द्रविड़ ने बातचीत की, इतना ही नहीं शिखर धवन से भी मुलाकात का दौर चला.

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ को इसी साल नेशनल क्रिकेट एकेडमी का मुखिया बनाया गया है। इससे पहले राहुल द्रविड़ इंडिया ए और इंडिया अंडर-19 टीम के कोच थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।