यहां पढ़िए आईपीएल-12 में अबतक हुए मुकाबलों में किसके पास है ऑरेंज और पर्पल कैप ?

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में हर दिन घमासान हो रहे हैं, किसी टीम को हराना मुश्किल हो रहा है, तो किसी टीम को अभी भी पहली जीत की तलाश है, कोई बल्लेबाज ताबड़तोड़ फॉर्म में चल रहा है, तो कोई गेंदबाज हर मैच में विकेट निकाल कर विरोधियों को पस्त कर रहा है।

टॉप टू बल्लेबाज

आईपीएल सीजन-12 में हर टीम ने 5 से ज्यादा मैच खेल लिए हैं कुछ टीमों ने 7 मैच खेल लिए हैं तो कुछ टीमों ने 6 मैच खेल लिए हैं।

मौजूदा सीजन में अबतक के हुए मुकाबलों में सबसे ज्यादा रन ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने बनाए हैं, और अभी उनके पास ही ऑरेंज कैप है, डेविड वार्नर अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, वार्नर ने 6 मैच में 87.25 की औसत से 349 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 3 अर्धशतक भी शामिल हैं।

दूसरे नंबर पर लोकेश राहुल हैं जिन्होंने 7 मैच  में 79.25 की औसत से अबतक 317 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं.

टॉप टू गेंदबाज

आईपीएल सीजन-12 में अबतक के हुए मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाजों की बात करें अभी पर्पल कैल दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज कैगिसो रबादा के पास है, कैगिसो रबादा ने 6 मैच में 11 विकेट हासिल किए हैं, और अभी पर्पल कैप पर अपना कब्जा बनाया हुआ है, दूसरे नंबर पर कई गेंदबाज हैं जिन्होंने 9 विकेट हासिल किए हैं इमरान ताहिर और युजवेंन्द्र चहल ने 6-6 मैच खेलकर 9-9 विकेट हासिल किए हैं जबकि मोहम्मद शमी ने 7 मैच खेलकर 9 विकेट लिया है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।